सोमवार, 2 मार्च 2020

वरिष्ठ कांग्रेस नेता पटेल प्रभुसिंह सुल्तानपुरा का निधन

सुल्तानपुरा ।। दिनांक 02/03/2020

शाजापुर जिलें के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्री पटेल प्रभुसिंह जी का गत रात 1.30 बजे निधन हो गया । आप 83 वर्ष के थे । स्वर्गीय पटेल कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्य होनें के साथ गुर्जर समाज के आधार स्तंम्भ थे ।


निधन का समाचार मिलते ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्र में शोक की लहर दोड़ गई । अंतिम संस्कार सुल्तानपुरा में ही किया गया । शोकसभा में बोलते हुये लसुड़िया ब्राम्हण के वरिष्ठ नेता डाँ. प्रमोद  व्यास  कहा कि स्वर्गीीय प्रभुसिंह पटेल   कई वर्षो तक जिला पंचायत ,पंचायत और कृषि उपज समिति में विभिन्न पदों पर रहें उनके स्वर्गवास से क्षेत्र को अपूरणीय क्षति  हुई हैं जिसकी भरपाई असंभव हैं ।

क्षेत्र के शाजापुर,बैरछा ,टांडा,शादीपुरा,पीपलरांवा,उमरसिंगी,बडोदिया,गोयला ,सम्मसखेड़ी  ,देंदला,रंथभंवर,दौरापुर ,सहित समूचे अंचल के अनेक वरिष्ठ नेताओं ने श्रद्धांजली देते हुये स्वर्गीय पटेल का शानदार व्यकतित्व और जनता का सेवक बताया ।

स्वर्गीय पटेल अपने पिछे भरा पूरा परिवार छोड गये हैं आपके पुत्र भगवान सिंह,लाड़सिंह ,इंदरसिंह,होकमसिंह आपके आदर्शों पर चलकर समाज में उल्लेखनीय योगदान दे रहें हैं ।


खबरो के लियें healthylifestylips44@gmail.com


Disqus Comments

हर्ड इम्यूनिटी :: क्या कोरोनावायरस से बचाव का सही तरीका यही है

हर्ड इम्यूनिटी :: क्या कोरोनावायरस से बचाव का सही तरीका यही है ?  हर्ड इम्यूनिटी भारत समेत पूरी दुनिया कोरोनावायरस से पीड़ित ह...